ट्रक-स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत, 9 लोगों की मौत, बेटी की सगाई के लिए लौट रहे थे

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में शुक्रवार सुबह भीषण हादसा हुआ जिसमे 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिले के वाजिदपुर में सुबह करीब 5 बजे ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। मरने वालों में 5 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा भी शमिल है। साथ ही एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। जानकारी मिली है कि यह सभी कार सवाल लोग हरियाणा से बिहार जा रहे थे। सूतना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और गांववालों की मदद से कार से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ के पीआओ त्रिलोकी पांडेय ने बताया कि प्रतापगढ़ जनपद नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कार्पियो की आमने-सामने की टक्कर हो गई है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है। जो की हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के अनुसार यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। शवों को स्कार्पियो को काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

बेटी की सगाई के लिए लौट रहे थे घर

स्कॉर्पियो से बिहार के आरा जिले लौट रहे लोग लालमोहर पासवान के घर के लोग हैं जो हरियाणा के आसपास के शहरों के कारखानों में काम करते थे। लॉक डाउन खुलने के बाद शाहपुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव के दो लोग और उनके संबंधी स्कॉर्पियो से गांव आ रहे थे। घर में बेटी की सगाई थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और हादसे में घायल हुए शख्श का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here