पहली बार : कोरोना से रेलवे सुरक्षा बल में तैनात इंस्पेक्टर की मौत, पूरा परिवार है संक्रमित

देशभर में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना का कहर सैनिकों, पैरा मिलिट्री फोर्स और पुलिस कर्मियों पर भी बरपा। कोरोना से करोना वॉरियर्स लगातार शिकार हो रहे हैं। कोरोना वायरस से लड़ने वाले यह फ्रंटलाइन वॉरियर्स में शामिल रेलवे सुरक्षा बल में पहली बार एक इंस्पेक्टर की मौत हो गई है। इंस्पेक्टर आरपी पांडे मध्य प्रदेश के खंडवा में पोस्टेड थे।

जानकारी मिली है कि कोरोना से पीड़ित इंस्पेक्टर पांडे को शनिवार देर रात हालात बिगड़ते देख बाद में इलाज के लिए इंदौर भेजा गया था, लेकिन वहां उन्होंने दम तोड़ दिया।जानकारी मिली है कि इंस्पेक्टर आरपी पांडे का पूरा परिवार कोरोना  की चपेट में हैं।

आंकड़ों के अनुसार सबसे ज्यादा पुलिसकर्मी(1798) महाराष्ट्र में कोरोना से संक्रमित हैं। इनमें से कॉल 183 पुलिस अधिकारी और 1575 पुलिस कर्मचारी शामिल है जबकि 673 पुलिसकर्मी कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 6,371 पहुंच चुकी है, जिसमें से 2823 मामले सक्रिय हैं और ठीक होने वालों की संख्या 3267 है। वहीं 281 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं देश में अबतक कुल संक्रमितों की संख्या 1,31,862 पहुंच चुकी है जिसमें से सक्रिय मामलों की संख्या 73,601 है, इस खतरनाक वायरस से अब तक 54,385 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि मरने वालों की संख्या 3,868 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here