VIDEO : बर्थडे पर हरदा ने पूछी त्रिवेंद्र रावत की उम्र, दिया ऐसा जवाब, हंसने लगे सब, कहा- भाजपा में नहीं…

देहरादून। बीते दिन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का जन्मदिन था. त्रिवेंद्र रावत को पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बधाई दी। ऐसे में हरदा भला कैसे पीछे रहते। भले ही दोनों के बीच सोशल मीडिया की जंग और जुबानी जंग चलती रहती है लेकिन राजनीति में अक्सर ऐसा देखा गया है कि चाहे नेताओं के मूंह से कितने भी तीखे बाण चलें लेकिन जन्मदिन के दिन बधाई देने पहुंच ही जाते हैं। दुश्मनी भुलाकर गले मिलते हैं। ऐसा ही किया हरदा ने। हरदा त्रिवेंद्र रावत के जन्मदिन पर उनके आवास पर उन्हें बधाई देने पहुंच गए।

इस दौरान हरीश रावत ने त्रिवेंद्र रावत को बधाई देते हुए बुके दिया और त्रिवेंद्र रावत की उम्र पूछ ली। फिर त्रिवेंद्र रावत ने जो जवाब दिया उसे सुनकर सब हंसने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों को ये वीडियो खूब भा रही है.

दरअसल सोमवार को कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत डोईवाला चुनाव क्षेत्र के दौरे पर थे। सोमवार को ही पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का जन्मदिन भी था। ऐसे में कार्यक्रम से लौटते हुए हरीश रावत पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आवास पर उन्हें बधाई देने पहुंच गए, जहां हरीश रावत उम्र पूछते ही त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन्हें यह जवाब दे डाला कि क्यों पूछ रहे हैं आप ऐसा। हमारे यहां भाजपा में ऐसा नहीं पूछते। पता लगा कि उन्होंने कह दिया कि आपका पूरा हो गया, अब जाओ। कांग्रेस की तरह नहीं कि जब तक चल रहे हैं, चल रहें हैं, घिसट रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here