हरिद्वार जेल में बंद अपराधी ने दी देहरादून के प्रॉपर्टी डीलर को मारने की सुपारी, शूटर गिरफ्तार

रुड़की पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. रुड़की पुलिस ने मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए एक बड़ी हत्या की साजिश को कामयाब होने से रोका और हत्या की साजिश में मेरठ के दो शूटरों को गिरफ्तार किया साथ ही इस साजिश का खुलासा किया..

देहरादून के एक प्रॉपर्टी डीलर के हत्या की साजिश

रुड़की कोतवाली सिविल लाइन्स में एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया की पुलिस को मुखबिर द्वारा सुचना मिली थी कि हरिद्वार जेल में बंद बदमाश जित्ती रावत देहरादून के एक प्रॉपर्टी डीलर जिसका नाम पंकज है की हत्या की साजिश कर रहा था. जिसके लिए उसने मेरठ के शूटरों को सुपारी दी है. इस सूचना को गंभीरत से लेते हुए रुड़की पुलिस ने एक टीम का गठन किया और दोनों शूटरों को पीरबाबा कॉलोनी के पास नहर की पटरी से गिरफ्तार किया.

जेल में बंद जित्ती रावत ने दी प्रॉपर्टी डीलर पंकज को मारने की सुपारी

एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया इन शूटरों को जेल में बंद जित्ती रावत ने देहरादून पंकज प्रॉपर्टी डीलर को मारने की सुपारी दी थी.शूटरों में एक का नाम नितिन और दूसरे का मुकीम है. ये सुबह होते ही प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए जाने ही वाले थे लेकिन पुलिस ने तुरंत मुखबिर की सुचना पर कार्रवाही करते हुए इन दोनों को धर दबोचा और एक बड़ी हत्या की साजिश को नकामयाब किया. पुलिस को पकड़े गए दोनों शूटरों के पास से तमंचा और पिस्टल के साथ-साथ स्पलेंडर बाइक भी बरामद हुई

एक के बाद दूसरी हत्या को देने वाले थे अंजाम

वही पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला की पंकज की हत्या के बाद ये हरिद्वार के एक व्यापारी और एक मंगलोर के एक कालू नाम के व्यक्ति की हत्या करने वाले थे. इस काम के लिए जित्ती द्वारा शूटरों को 15 लाख रुपये देने वाला था.

वही इन् दोनों शूटरो का पूर्व का भी आपराधिक इतिहास रहा है…वही जेल में होने के बावजूद भी सुपारी दी गयी है जिससे पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे है जिस पर एसपी देहात का कहना है कि जांच की जायेगी की किस तरह से इस तरह की गतिविधि को अंजाम दिया गया और आगे से ऐसी घटना न हो इसका भी ध्यान रहा जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here