रुड़की- चोरों को नहीं खाकी का खौफ, सीज खड़े वाहन के उड़ा ले गए टायर

रुड़की- चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उन्हे खाकी का खौफ भी नहीं रहा. रुड़की में वैसे भी आए दिन लूट-पाट के मामले सामने आ रहे हैं जिससे साफ समझा जा सकता है कि लुटेरे-चोर औऱ हत्यारे किस कदर बेखौफ हैं. जी हां सुनकर आपको हैरानी होगी कि रुड़की गंग नहर कोतवाली के सामने सीज की हुई एक कार से टायर ही गायब कर दिए गए.जिस पर कोई भी पुलिसकर्मी या अधिकारी इस संबंध में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर रहा है.

दरअसल रुड़की गंग नहर कोतवाली के सामने सीज किये हुए वाहन कोतवाली के अंदर जगह ना होने की वजह से बाहर खड़े किए ते. इन्ही वाहनों के साथ तीन-चार माह पहले एक सीज की हुई कार खड़ी की गई थी. अभी कुछ दिन पहले यह कार अपने चारों पहियों पर खड़ी हुई थी पर फिर इसका एक पहिया गायब हो गया. हालांकि गाड़ी बिल्कुल नई कंडीशन में है पर यह व्हील किसने चोरी किया यह एक सवाल खड़ा है.

इसी सम्बन्ध में कोई भी पुलिस कर्मी या संबंधित अधिकारी कुछ भी बताने से साफ बचते नज़र आ रहे हैं। क्या ये काम किसी बाहर वाले ने किया या इसमें कोई अंदर का या डिपार्टमेंट का ही कोई शामिल है ये पता लगाना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी नहीं है. जिससे सवाल यही खड़ा हो रहा है कि जनता की देखरेख करने वाली मित्र पुलिस इतनीलापरवाह कैसे हो सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here