शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी, टीम गठित

गदरपुर : उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे, काशीपुर विधायक हरभजन चीमा, जसपुर विधायक आदेश चौहान व पूर्व सांसद बलराज पाशी सहित 24  बीजेपी समर्थकों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है.

मामला सात साल पुराना

आपको बता दें कि मामला सात साल पुराना है. फरवरी 2012 में ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर में एक युवक युवती को लेकर फरार हो गया था। युवती की बरामदगी को लेकर विभिन्न संगठनों ने जसपुर में प्रदर्शन किया था। इस दौरान जसपुर के सुभाष चौक पर तत्कालीन गदरपुर विधायक और अब शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे, रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल, काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा, पूर्व सांसद बलराज पासी, तत्कालीन भाजपा नेता और अब जसपुर विधायक आदेश चौहान संग समर्थकों ने नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया था। जिससे हाईवे कई घंटे तक बाधित हो गया था. इस दौरान कुछ प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़ भी की गई थी।

पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा था

हंगामा बढ़ता देख तत्कालीन एएसपी जगतराम जोशी के नेतृत्व में पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा था। बाद में पुलिस ने हाईवे जाम करने वाले 24 लोगों पर मुकदमा दर्ज करा दिया था। वहीं इस 7 साल पुराने मामले में काशीपुर अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने मामले में सभी के खिलाफ वारंट जारी किए हैं। पुलिस ने इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

जसपुर कोतवाल उमेद सिंह दानू का बयान

जसपुर कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि वारंट शनिवार को मिलने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों हरप्रीत सिंह हैप्पी और अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही आरोपियों के धरपकड़ के लिए एक टीम का किया गठन जिसमे सात दारोगा शामिल हैं. याद दिला दें कि जसपुर के विधायक आदेश चौहान हैं कांग्रेस विधायक, 2012 में थे बीजेपी में थे.

1 COMMENT

  1. अब मंन्त्री जी जेल जाते हैं तो मोदी को ओर समर्थन पक्का मिलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here