दिल्ली में फिर से निर्भया कांड, 23 साल की लड़की नग्न अवस्था में झाड़ियों में मिली

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर भारी भरकम जुर्माना भरने का तो सरकार ने कड़ा नियम आम जनता पर थोपा लेकिन रेप-गैंगरेप जैसे जघन्य अपराध करने पर क्यों कोई कठोर सजा का फैसला नहीं लिया गया. हर रोज हर दिन लड़कियां, बच्चियां, महिलाएं रेप जैसे घिनौने अपराध का शिकार हो रहे हैं और आरोपी खुले में घूम रहे हैं. उन्हें वर्दी का कानून का कोई खौफ नहीं है. अगर कानून सख्त किया जाता तो अपराध अपराध करने से पहले सौ बार सोचता. दिल्ली में एक बार फिर से निर्भया कांड जैसे ही अपराध को अंजाम दिया गया है. 16 दिसंबर 2012 का वो दिन कोई नहीं भूल सकता.

22-23 साल की लड़की के साथ गैंगरेप

जी हां दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिससे साफ है कि युवतियां, बच्चियां, महिलाएं देश में सुरक्षित नहीं है. दरअसल बीते दिन सराय काले खां बस अड्डे के पास इंद्रप्रस्थ पार्क(वारदात सनलाइट कॉलोनी थाना पुलिस इलाके की) में 22-23 साल की एक युवती घूमने आई. जिसके साथ गैंगरेप किया गया. अकेली लड़की को देखकर घात लगाए आरोपियों ने युवती का मुंह भींचकर उसे झाड़ियों में खींच लिया। जहां लड़की के साथ दो से चार लोगों ने गैंगरेप किया। इससे लड़की बेहोश हो गई। संभवत: लड़की को मरा समझकर आरोपी वहां से भाग गए।

आरोपी गिरफ्त से बाहर, सात टीमें बनाई गई

मिली जानकारी के अनुसार लड़की की हालत गंभीर है और उसे जब भी होश आ रहा है वो चिल्ला कर एक ही बात कह रही है कि मुझे छोड़ दो भैया….मुझे छोड़ दो। वहीं आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए सात टीमें बनाई गई हैं। मामले में पुलिस को लगता है कि पीड़ित लड़की की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वह अभी बहुत कुछ बता नहीं पा रही हैं।

लड़की की पिटाई भी की, नग्न अवस्था में मिली

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित लड़की की आरोपियों ने पिटाई भी की है। लड़की नग्न अवस्था में पाई गई है और युवती के शरीर पर जगह-जगह जख्म के निशान भी मिले हैं। शक है कि आरोपियों ने उन्हें काटा भी है। इसके अलावा उन्होंने किसी अन्य चीज का भी इस्तेमाल किया हो सकता है। यह सब जांच की जा रही है।

सैर करने आए लोगों की पड़ी लड़की पर नजर

बताया जाता है कि सोमवार सुबह जब कुछ लोग पार्क में सैर करने आए तो उन्होंने पीड़िता को बिना कपड़ों के बेहोश हालत में पड़ा देखा। इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में मौके पर पुलिस आ गई। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here