खबर उत्तराखंड की खबर पर मुहर, राहुल गांधी ने भी गिनाई बीसी खंडूरी की वही बात

देहरादून : जैसा तथ्य खबर उत्तराखंड ने दिया था मनीष खंडूरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर ठीक वहीं बात राहुल गांधी ने मंच से कही. जी हां देहरादून में कांग्रेस की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला औऱ कहा कि बीसी खंडूरी डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमिटी के चेयरमैन थे लेकिन सच बोलने की वजह से उन्हें हटा दिया गया जिससे भाजपा का उन्होंने अपमान किया औऱ इसी कारण उनके बेटे मनीष खंडूरी ने कांग्रेस का दामन थामने का फैसला किया। राहुल गांधी के बयान से खबर उत्तराखंड की खबर पर मुहर लगी कि मनीष भाजपा में से इसलिए नाराज हैं क्योंकि पार्टी ने उनके पिता का अपमान किया था औऱ इसी कारण वो पार्टी में शामिल हुए.

राहुल गांधी का बीसी खंडूरी और भाजपा को लेकर बयान

राहुल गांधी ने मच से कहा कि मनीष खंडूरी जी के पिता जी बीसी खंडूरी डिफेंस से जुड़ी संसदीय कमिटी में थे और उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देश की सेवा की। खंडूरी जी ने सेना के पास हथियार की कमी का मामला उठाया तो उन्हें संसदीय कमिटी के चेयरमैन के पद से हटा दिया गया।

नरेंद्र मोदी जी ने एक देशभक्त को कमिटी से उठाकर फेंक दिया-राहुल गांधी

उन्होंने कहा खंडूरी जी के पिता अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए और सेना के लिए दे दी लेकिन संसद की कमिटी में एक सवाल उठाने के बाद उनके साथ क्या हुआ? क्या खंडूरी जी ने सच बोलकर गलती की? उन्होंने सच बोला कि देश की सुरक्षा का मामला है लेकिन नरेंद्र मोदी जी ने एक देशभक्त को कमिटी से उठाकर फेंक दिया। जिससे उनका अपमान भाजपा ने किया. राहुल गांधी ने रैली में चौकीदार चोर है के नारे भी लगवाए। उन्होंने कहा कि 4 साल में अच्छे दिन आएंगे से चौकीदार चोर है का नारा आ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here