खबर उत्तराखंड की खबर का असर, माला राजलक्ष्मी शाह बनी चौकीदार

देहरादून : एक बार फिर राजनीति के क्षेत्र में खबर उत्तराखंड की खबर का असर देखने को मिला…जी हां खबर उत्तराखंड की खबर प्रकाशित करने के बाद सांसद माला राजलक्ष्मी शाह भी चौकीदार बन गई हैं. आप सांसद माला राजलक्ष्मी शाह के ट्विटर अकाउंट पर जाकर देख सकते हैं कि टिहरी सांसद माला राजलक्ष्मी शाह चौकीदार बन गई है.

जी हां बीते दिनों पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर एक मुहिम की शुरुआत की थी. जिसके बाद पीएम मोदी चौकीदार पीएम नरेंद्र मोदी बन गए थे. पीएम की इस मुहिम को देश भर के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने सराहा है और इस मुहिम में पीएम का साथ दिया. साथ ही इसके लिए 3.45 मिनट का गाना भी रिलीज किया गया है.

लेकिन उत्तराखंड भाजपा टिहरी सांसद ने अपने नाम के आगे चौकीदार नहीं लगाया था…जिसके लिए कहा जा रहा था कि माला राजलक्ष्मी शाह राजशाही खानदान से है औऱ इसलिए उनके नाम के आगे चौकीदार अटपटा सा लगता इसलिए उन्होंने नाम के आगे चौकीदार नहीं लिखा.इनके साथ ही त्रिवेंद्र सरकार के तीन मंत्री हरक सिंह, सुबोध उनियाल और सतपाल महाराज ने भी इस मुहिम से परहेज की.

खबर उत्तराखंड ने सभी मंत्रियों और माला राजलक्ष्मी शाह के ट्विटर अकाउंट पर चौकीदार न लिखने को लेकर खबर लिखी प्रकाशित की जिसका असर देखने को मिला. जी हां माला राजलक्ष्मी शाह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिय़ा है जिससे वो अब चौकीदार माला राजलक्ष्मी शाह बन गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here