लक्सर : खबर उत्तराखंड की खबर का असर, पुलिस ने की चायनीज मांझे के खिलाफ कार्रवाही

लक्सर में पतंग उड़ाने के लिए पतंग प्रेमी चाइनीज मांझा का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं और दुकान दार जमकर बेच रहे हैं. जिससे कई हादसे हो चुके हैं…कई बार मोटरसाइकिल सवार चाइनीज मांझा की चपेट में आकर घायल हो चुके हैं और तो और देश भर में कई लोगों की जान इससे चली गई है. जबकी चाइनीज मांझों को न बेचने के निर्देश जारी किए गए हैं.

हमारे संवाददाता ने की ऐसी दुकानों की छानबीन जहां बिक रहे चाइनीज मांझे

वहीं ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाही हो इसके लिए हमारे संवाददाता गोविंद सिंह ने ऐसी दुकानों की छानबीन की जहां चाईनीज मांझे बिक रहे हैं…जिसमें कई दुकानें ऐसी पाई गई जहां धड़ल्ले से चाइनीज मांझे बिक रहे थे. इस खबर को खबर उत्तराखंड ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसका असर होता दिखा. जी हां खबर चलते ही गहरी नींद में सोया लक्सर पुलिस प्रशासन जागा और उसने चाइनीज मांझा के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दी.

पुलिस टीम ने किया लक्सर बाजार में लगी सभी पतंग की दुकानों का निरीक्षण किया

लक्सर पुलिस ने आज टीम के साथ लक्सर बाजार में लगी सभी पतंग की दुकानों का निरीक्षण किया और दुकानों में रखा चाइनीज मांझा जब्त कर लिया. कई दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही गई लक्सर पुलिस एसआई मनोज सिरोला ने बताया कि किसी भी हालत में चाइनीज मांझा का व्यापार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

आज सभी दुकानदारों के पास से चाइनीज मांझा जब्त किया गया है अगर इसके बाद भी किसी के पास चाइनीज मांझा पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी बाजार में दुकानों पर हुई इस कार्रवाई से पतंग चायनीज मांझा का व्यापार करने वाले दुकानदारों में हड़कंप मचा हुआ है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here