सीएम से नव निर्वाचित सांसद रमेश पोखरियाल और माला राजलक्ष्मी ने की शिष्टाचार भेंट

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से जौलीग्रांट एयर पोर्ट पर शनिवार को नव निर्वाचित सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक व माला राज लक्ष्मी ने शिष्टाचार भेंट की। दोनों सांसदों ने उत्तराखण्ड में सभी पाँच सीटों पर भाजपा की विजय होने पर मुख्यमंत्री को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र के कुशल नेतृत्व व कार्यकर्ताओं के प्रयासों से राज्य में भाजपा ने सभी सीटों पर विजय प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने दोनों नव निर्वाचित सांसदों को भारी मतों से विजय होने पर बधाई दी।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत शनिवार को दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बुलाई गई बैठक में हिस्सा लेंगे। शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में मीडिया से अनौपचारिक वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पिछले पाँच सालों में किये सराहनीय कार्यों व कुशल नेतृत्व से देश की जनता का दिल जीता। इसी के परिणामस्वरूप देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को पूरा आशीर्वाद दिया है।मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उत्तराखण्ड की जनता के आशीर्वाद एवं हमारे कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से उत्तराखण्ड की 5 लोकसभा सीटों पर हमें बड़े अन्तर से जीत मिली है। पिछले लोकसभा चुनावों की अपेक्षा उत्तराखण्ड में भाजपा को 6 प्रतिशत वोट अधिक मिले हैं। उत्तराखण्ड में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ाने में देश के शीर्ष नेतृत्व का मार्गदर्शन, कार्यकर्ताओं की मेहनत की अहम भूमिका रही। उन्होंने कहा कि जनता ने जो विश्वास हम पर रखा, हम जनता के विश्वास को कायम रखेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि भारत की जनता का विकासवादी नीतियों पर विश्वास अटल हुआ है। पांच साल में मोदी सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए, किसानों के कल्याण के लिए, महिलाओं के उत्थान के लिए सेना को सशक्त बनाने के लिए जो भी प्रयास किए हैं उन पर जनता ने अपनी मुहर लगाई है। ये जीत उन महिलाओं की जीत है जिन्हें धुएं से मुक्ति मिली है, ये जीत उन युवाओं की जीत है जिन्हें मुद्रा योजना से अपना स्टार्टअप शुरू करने में मदद मिली है। ये जीत उन किसानों की जीत है, जिन्हें बीज से लेकर बाजार तक एक आदर्श व्यवस्था मिली है, जिनके खाते में 6 हजार रुपए सालाना आ रहे हैं। ये जीत असंगठित क्षेत्र के उन लोगों की जीत है जिन्हें पेंशन का हक मिला है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सैन्यधाम के लोगों ने सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है। उत्तराखंड के प्रति मोदी जी का प्रेम, शिव के प्रति श्रद्धा और उत्तराखंड को संवारने की सोच पर यहां की जनता ने मुहर लगाई।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here