न टिकट मिला न पार्टी , पिता की साख भी गंवा दी  

पिता ने जिंदगी भर साख कमाई, बेटे ने कुछ घंटों में गंवा दी

nd tiwariब्यूरो-जिन छह सीटों पर उम्मीदवार घोषित करने में भाजपा कई दिनों से मशक्कत कर रही थी बीती रात भाजपा ने उन चेहरों से भी पर्दा हटा ही दिया। अब भाजपा पूरी सत्तर सीटों पर अपने चुनावी योद्धाओं का ऐलान कर चुकी है। सबसे ताज्जुब की बात तो ये है कि इन सत्तर दावेदारों में कहीं भी विकास पुरुष माने जाने वाले एन.डी.तिवारी के जैविक पुत्र रोहित शेखर का नाम कहीं नहीं है।

ऐसे में सूबे के सियासी गलियारे में राजनीति के छोटे-बडे जानकार रोहित शेखर को जमकर कोस रहे हैं। सूबे की सियासत को समझने वाले का कहना हैं कि, आखिर जिस पिता ने सारी उम्र कांग्रेस मे गुजारी, उस पिता की साख को जैविक बेटे ने उम्र की आखिरी दहलीज पर अपनी महत्वाकांक्षा के लिए पिता के धुर विरोधी दल में गिरवी रख दिया। बावजूद इसके जैविक बेटे को भाजपा ने ठेंगा दिखा दिया।

हालांकि रोहित शेखर को उम्मीद थी कि कांग्रेसी खेमे से कमाई पिता की रॉयल्टी को वो भाजपा के खेमे में चला देंगे और भाजपा रोहित को हल्द्वानी से टिकट दे देगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं । भाजपा ने रोहित को कमल तो थमाया नहीं उल्टा रोहित ने अपने पिता की उम्र भर की कमाई साख को सियासत के बाजार में कुछ घंटों में ही गंवा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here