नायब सुबेदार बने जहरखुरान का शिकार, रेलवे स्टेशन में मिले बेहोश

आए दिन जहरखुरानी का मामला आम होता जा रहा है, आए दिन मुसाफिर जहरखुरानी का शिकार हो रहे हैं, कभी-कभी खुला व्यवहार और दोस्तीपन से जान औैर माल का नुकसान भी उठाना पड़ता है. हम जब भी ट्रेन या बस में सफर करते है तो अक्सर लोगों के सम्पर्क में आते है और घुल-मिल कर खूब बातें करने लग जाते है यहां तक की अपने घरबार की साऱी बाते बता देते है जिसका हमें कभी-कभी खामियाजा भी भुगतना पड़ता है.

ताजा मामला नैनीताल के रामनगर का है. चंडीगढ़ से रामनगर आ रहे नायब सूबेदार जहरखुरानी का शिकार हो गए। उन्हें रामनगर अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती कराया गया है।

जनपद अल्मोड़ा के ग्राम लमगड़ा निवासी दिनेश त्रिपाठी लेह लद्दाख में नायब सूबेदार के पद पर तैनात हैं। वह एक महीने की छुट्टी लेकर घर आ रहा थे। रामनगर में रेलवे स्टेशन में बेहोशी की हालत में उन्हें देखने पर लोगों ने चिकित्सलाय में भर्ती कराया।

होश में आने के बाद उन्होंने बताया कि रात में वह रामनगर चंडीगढ़ ट्रेन से रामनगर आ रहा थे। रास्ते मे सफर के दौरान दो लोगों ने उनसे दोस्ती कर ली। इसके बाद उन्हें उन्होंने मूंगफली खिलाई। इसके बाद उसे बेहोशी छाने लगी। उन्होंने बताया कि जहरखुरान उनसे नकदी लूट ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here