राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह :बड़कोट पुलिस ने वाहन चालकों को पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ

उत्तरकाशी : उत्तराखंड पुलिस द्वारा प्रदेश भर में 31वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. देहरादून, हरिद्वार, उधमसिंह नगर, नैनीताल सहित तमाम जिले की पुलिस ने लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक किया गया। हरिद्वार में महिलाओं की बाइक रैली निकालकर लोगों को जागरुक किया गया।

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक

तो वहीं आज रविवार को उत्तरकाशी एसपी पंकज भट्ट के निर्देशन में थाना बड़कोट के थानाध्यक्ष दिगपाल कोहली के नेतृत्व में भी 11 से 17 जनवरी तक 31 वां राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। आज रविवार को थाना बड़कोट के थानाध्यक्ष ने टैक्सी चालकों समेत कई स्थानीय वाहन चालकों की बैठक ली और वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा के लिए यातायात नियमों का पाठ पढ़ाया। साथ-साथ मोटर वाहन अधिनियम के उल्लंघन करने पर सख्त कार्यवाही करने की बात कही। इस दौरान कई अधिकारी-कर्मचारी मौके पर मौजूद रहे।

बड़कोट थाना पुलिस ने की आम जनता से अपील

सडक दुर्घटनाओं में हो रही बढ़ोतरी की रोकथाम के बड़कोट थाना पुलिस ने आमजन से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की और इसके प्रति अन्य लोगों को जागरुक करने की अपील की। सडक सुरक्षा सप्ताह के दौरान बड़कोट थाना पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र में स्कूलों, कॉलेजो, शिक्षण संस्थानों में छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी। साथ ही नियमों के उल्लंघन पर कार्यवाही की जाने की चेतावनी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here