नैनीताल : आज कल के नादान बच्चे गुस्से में उठा रहे गलत कदम, बर्थडे में जाने से रोका तो..

नैनीताल : आज कल के समय में नादान बच्चे जरा से गुस्से में गलत कदम उठा रहे हैं जो कि उनकी जीवन को बर्बाद तो करता ही है परिवार को उम्र भर का गम दे जाता है। जरा सी डांट पर आत्मघाती कदम उठाने के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही मामला भीमताल के गोरखपुर गांव से आया है जहां एक 9वीं कक्षा की की छात्रा ने सिर्फ इसलिए फांसी लगा ली क्योंकि उसके परिजनों ने उसे दोस्त के बर्थडे में नहीं जाने दिया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बीते शाम की भीमताल के गोरखपुर गांव की है जहां 9वीं क्लास  की छात्रा अनुष्का थापा(14) ने अपने परिजनों से नाराज होकर आत्महत्या कल ली वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि उसके परिजनों ने उसे भवाली बर्थडे में जाने से मना किया। छात्रा भवाली जाने की जिद्द कर रही थी। मनाही होने पर छात्रा ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया औऱ फांसी लगा ली।

परिजनों का कहना है कि अनुष्का पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी है इसलिए उन्होंने सीरियस नहीं लिया लेकिन जब अनुष्का काफी देर तक बाहर नहीं आई तो उन्होंने दरावाजा तोड़ा अंदर का नजारा देख उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। वो फंदे से लटकी हुई थी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जानकारी मिली है कि मृतका के पिता राष्ट्रीय सुरक्षा कोर डभ्एससी में पंजाब में तैनात हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here