उत्तराखंड : बिमार मां को देखने घर छुट्टी आए सेना के जवान और उसके भाई की मौत

रामनगर : बीमार मां को देखने के लिए घर आए आर्मी जवान और उसके मौसेरे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार रामनगर में आमडंडा रिंगोड़ा के बीच अज्ञात वाहन ने आर्मी जवान और उसके साथ दो लोगों की टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

रामनगर के खातरी निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद अजीम पुत्र मोहम्मद मोहसिन रानीखेत में कुमांऊ रेजिमेंट के अभिलेख कार्यालय में मल्टी टास्किंग स्टाफ के पद पर तैनात थे। जो की मां की तबीयत खराब होने के कारण मां को देखने बीते दिन यानी मंगलवार को घर रामनगर आया था.

जैसा की अक्सर होता है…घर आने के बाद सेना का जवान अपनी मौसी के बेटे के साथ बाइक पर घूमने निकल गया और रात करीब 9.30 को बीजेपी नेता राकेश नैनवाल ने दोनों को आमडंडा से रिंगोड़ा के बीच सड़क किनारे पड़े देखा। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। संयुक्त चिकित्सालय में दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

वहीं दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया साथ ही मौके पर नगर पालिका चेयरमैन मोहम्मद अकरम ने परिजनों को ढांढस बंधाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here