नैनीताल लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत को नोटिस जारी, समय से जवाब न देने पर कार्रवाही

देहरादून  : लोकसभा चुनाव की तारीख और आचार संहिता लागू करने के ऐलान के बाद प्रत्याशी और उनके समर्थक चुनाव प्रसार-प्रचार में लग गए हैं. तो वहीं इस बीच आचार संहिता उल्लंघन के मामले भी सामने आ रहे हैं जिसमें कोई कार्यकर्ता नहीं बल्कि कैबिनेट मंत्री तक शामिल हैं.

वहीं बीते दिन सहायक रिटर्निंग ऑफिसर-एसडीएम नैनीताल विनोद कुमार ने कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत को भी नोटिस जारी किया है और वो भी आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में. जिसमें कहा गया कि हरीश रावत को शानिवार सुबह 11 बजे तक जवाब देना होगा और समय से जवाब न मिलने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल हरीश रावत पर बिना अनुमति ज्योलीकोट में चुनावी सभा करने का आरोप है जिसके चलते उन्हें नोटिस जारी किया गया है और उनको इसका जवाब शानिवार की सुबह 11 बजे तक देना है।

कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी हरीश रावत बुधवार को लगभग दो बजे सरोवर नगरी पहुंचे। यहां उन्होंने रोड शो और जनसंपर्क किया। इसके बाद वह ज्योलीकोट को रवाना हो गए और वहां सभा की। ज्योलीकोट के भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष पुष्कर जोशी की ओर से बुधवार को ही सहायक रिटर्निंग ऑफिसर/एसडीएम नैनीताल को शिकायती पत्र दिया गया था। इसमें हरीश रावत पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here