नैनीताल : होली की मस्ती में डूबा बंदर, शराब पीकर मचाया खूब उधम, 3 घायल

नैनीताल : नैनीताल के भीमताल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसने सबको हंसने पर मजबूर कर दिया है और साथ ही जिनकों नुकसान पहुंचा उनका गुस्सा भी फूटा

जी हां बृहस्पतिवार को होली के रंगों और मस्ती में डूबे शराब के नशे में धुत होकर एक बंदर ने तीन लोगों को काट लिया। दरअसल बाई पास मार्ग पर एक बंदर ने कहीं शराब पी ली और नशा चढ़ा तो उसने खूब हंगामा काटा। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बंदर को पकड़कर रेस्क्यू सेंटर रानीबाग भेजा।

एक बंदर बाई पास मार्ग पर एक मजदूर की झोपड़ी में घुस गया और उसने वहां शराब की बोतल खोलकर पी लिया। फिर क्या था नशे में वह इधर उधर भागने और चिल्लाने लगा। इस बीच उसने बाई पास निवासी अनुज, सुंदर रौतला और शांति भट्ट को काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। इधर बाद में लोंगों ने बंदर को एक कार में बंद कर दिया। स्थानीय लोंगों ने इसकी जानकारी वन क्षेत्राधिकारी मुकुल शर्मा को जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर फारेस्टर किशन चंद्र भगत, जीवन रौतेला और अर्जुन वाहन लेकर बंदर को पकडऩे पहुंचे पर बंदर ने वन विभाग के कर्मचारियों को काफी परेशान किया। इसी बीच बंदर ने वन विभाग के कर्मचारी अर्जुन को भी काट लिया। बाद में पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे पिंजरे में पकड़कर हल्द्वानी भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here