नैनीताल जिले को त्रिवेंद्र सरकार की बड़ी सौगात, हल्द्वानी के लोगों को तोहफा

हल्द्वानी : लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से ठीक पहले मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नैनीताल जिले को को बडी सौगात दी है. सीएम ने 197 करोड़ रूपये लागत की कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, जिनमें मुख्य रूप से सुशीला तिवारी राजकीय मेडिकल कॉलेज में रिसर्च और डायग्नोस्टिक सेन्टर, लैबोरेटरी, का शिलान्यास और लोकार्पण किया गया.

हल्द्वानी के लोगों को तोहफा

वहीं सीएम ने 20 करोड़ रूपये की लागत से हल्द्वानी में नये तहसील भवन और पार्किंग बनाये जाने की घोषणा की. कार्यक्रम में उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, सांसद भगत सिंह कोश्यारी सहित पार्टी के कई विधायक और नेता मौजूद रहे.

स्वास्थ सेवाओं होंगी बेहतर-सीएम

मुख्यमत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बताया की राज्य सरकार प्रदेश के अन्दर स्वास्थ सेवाओं को बेहतर करने की दिशा में काम कर रही है. मेडिकल कॉलेजों के लिए बड़े पैमाने पर प्रोफेसरों की नियुक्ति सरकार द्वारा की गई है, जिससे पहाड़ से लेकर मैदान तक स्वास्थ सेवा बेहतर होगी.

वहीं सीएम ने अटल आयुष्मान योजना में आ रही कमी को ठीक करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये. उन्होंने कहा की गढ़वाल मण्डल की अपेक्षा कुमाऊँ मण्डल के अन्दर अटल आयुष्मान योजना मे कुछ तकनीकी कमियां देखने को मिल रही है जिसको जल्द ही दूर कर लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here