देहरादून पहुंचने वाले हैं नड्डा, CM बोले- हमारा सौभाग्य, देशव्यापी दौरे की शुरुआत उत्तराखंड से

देहरादून : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड के 4 दिवसीय दौरे पर हैं। आज जेपी नड्डा देहरादून के बीजापुर पहुंचेगे जहां उनके स्वागत के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कैबिनेट मंत्री औऱ कार्यकर्ता पहुंचे। जेपी नड्डा के दौरे को सीएम ने इसे उत्तराखंड का सौाभाग्य बताया औऱ कहा कि ना सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ता बल्कि आम लोग भी जेपी नड्डा का स्वागत कर रहे हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि समाज का हर तबका राष्ट्रीय अध्यक्ष का तहे दिल से स्वागत कर रहा है और इस बात का सबूत सड़कों पर लोगों की मौजूदगी बता रही है।

वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के देशभर के दौरे पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह सौभाग्य है कि उनका देश भर का प्रवास उत्तराखंड से शुरू हो रहा है मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि है और उनका प्रवास देवभूमि से शुरू हो रहा है। बता दें कि बीते दिन जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंचे। जौलीग्रांट एय़रपोर्ट में दिग्गजों समेत कार्यकर्ताओं ने  उनका स्वागत किया जिसके बाद वो हरिद्वार रवाना हुए। जेपी नड़्डा गंगा आरती में शामिल हुए और संतों से मिले। वहीं आज देहरादून पहुंचे। जहां वो कई बैठके करेंगे।

आपको बता दें कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने देशव्यापी 120 दिन के दौरे की शुरुआत उत्तराखंज से कर रहे हैं। शुक्रवार को वो उत्तराखंड पहुंचे औऱ आज देहरादून पहुंचेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here