मसूरी VIDEO : बाइक और कार की जोरदार भिडंत, आगे से उछलकर पीछे पहुंचा बाइक राइडर

मसूरी : मसूरी में सड़क हादसे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे एक बाइक राइडर की कार से जबरदस्त भिड़त हो जाती है औऱ बाइक सवार युवक उछलकर कार के पीछे जा पहुंचता है। ये वीडियो घायल बाइक राइडर के पीछे आ रहे अन्य बाइक राइडर्स द्वारा बनाई गई है। पीछे से आ रहे अन्य साथी फोन से वीडियो बना रहे होते हैं लेकिन उन्हे क्या पता था कि कुछ ऐसा इस दौरान उनके कैमरे में कैद हो जाएगा.

वीडियो 27 जनवरी की

मिली जानकारी के अऩुसार ये वीडियो 27 जनवरी की शाम 4 बजे की है। वीडियो थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत चौकी कोलूखेत से डेढ किलोमीटर नीचे देहरादून की तरफ का बताया जा रहा है, जिसमें एक बाइक सवार और एक कार की जबरदस्त भिड़ंत हुी। बाइक सवार मसूरी से देहरादून की ओर आ रहा था जबकि कार सवार देहरादून से मसूरी की तरफ जा रहा था। उक्त दुर्घटना में बाइक सवार अबुल पुत्र अकरम निवासी आईटी पार्क सोसाइटी, देहरादून मामूली रूप से घायल हुआ था, जिसे मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से दून हॉस्पिटल भिजवाया गया था। घायल के परिजनों को मौके से सूचना दी गई औऱ वो अस्पताल पहुँचे। दुर्घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हुए लेकिन जान की हानि नहीं हुई। एक्सीडेंट को देखकर तो अंदाजा लगाया जा रहा था कि बाइक सवार की हालत खराब होगी लेकिन कहते हैं जाको राखे सांइया मार सके ना कोई..ये कहावत यहां सही साबित हुई।

वहीं जानकारी मिली है कि दोनों पक्षों द्वारा उक्त संबंध में आपस में सुलह नामा कर लिया गया है। दोनों पक्षों ने कोई तहरीर नहीं दी है।

वाहनों का विवरण-

1-बलेनो कार no . DL 3ccr.3462
1-मोटरसाइकिल केटीएम नंबर यूके 04 वी 5899

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here