मसूरी ब्रेकिंग : खाई में गिरी घूमने आए लोगों की इनोवा कार, दो की मौत

देहरादून: मसूरी से देहरादून लौट रहे लोगों की इनोवा कार एलकेडी मार्ग पर किमाड़ी के पास गहरी खाई में जा गिरी। जिसमे पुलिस की ओर से अपडेट आया है। जी हां इस हादसे में दो लोगों की मौत की खबर है। वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हैं जिन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया और 108 से अस्पताल इलाज के लिए भेजा।

जानकारी मिली है कि ये लोग नोएडा से मसूरी घूमने आए थे। अभी हाल ही में इस परिवार के बेटे की शादी हुई थी और बेटा-पुत्रवधू मसूरी के रिसॉर्ट मे रुके हुए थे। कार सवार लोग इन्हीं से मिलकर देहरादून लौट रहे थे। तभी किमाड़ी के पास देर रात अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी मिली है कि कार पूरी रात खाई में ही पड़ी रही। इसकी जानकारी किसी को नहीं लगी कि नीचे कार गिरी है।

इस घटना की जानकारी सुबह रिश्तेदारों को तब लगी जब रिश्तेदारों ने उन्हे फोन मिलाया और फोन नंबर आउट ऑफ रीच आया। इस पर रिश्तेदारों द्वारा पुलिस से संपर्क किया और इसके बाद पुलिस ने मसूरी और देहरादून के बीच सर्च अभियान शुरु किया।

तभी पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को किमाड़ी से 3 किलोमीटर ऊपर खाई में एक इनोवा गाड़ी खाई में गिरी दिखाई दी औऱ इसके बाद रेस्क्यू शुरु किया गया। जानकारी मिली है कि गाड़ी में 4 लोग सवार थे जिसमे 3 महिलाएं हैं। वहीं दो लोगों की इस हादसे में मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here