दफ्तर गए मम्मी-पापा, घर में मेड ने 3 साल के बच्चे को जमकर पीटा, प्राइवेट पार्ट में आई चोट

भागदौड़ की जिंदगी में माता-पिता इतने बिजी हो गए हैं कि उनके पास अब बच्चों के लिए भी समय नहीं है और उनकी देखभाल के लिए…अधिकतर माता-पिता घर में काम वाली बाई को रखते हैं और निष्फिक्र हो जाते हैं कि बच्चे की देखभाल के लिए घर में मेड है वो बच्चे के खान पान से लेकर उसको सुलाने कपड़े चेंज कराने का काम करेगी लेकिन लेकिन माता-पिता को इतना भी निष्फिक्र नहीं होना चाहिए। क्या पता उनके पीठ पीछे उनके बच्चों पर थर्ड डिग्री टॉर्चर हो रहा है। जी हां ये हम इसलिए कह करे हैं क्योंकि ऐसा ही मामला सामने आया है और उसका वीडियो भी वायरल हुआ है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरे हैं।

एक फ्लैट में काम करने वाली मेड का मासूम पर थर्ड डिग्री टॉर्चर

आपको बता दें कि ताजा मामला कानपुर के कल्याणपुर में स्थित रतन आर्बिट अपार्टमेंट का है. जहां के एक फ्लैट में काम करने वाली मेड ने मासूम बच्चे की थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया जो की सीसीटीवी में कैद हो गया। जानकारी मिली है कि एक दंपत्ति अपने 3 साल के बेटे को मेड के भरोसे छोड़ कर नौकरी पर गए लेकिन मेड ने उसकी खूब पिटाई की। वहीं जब उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास दिखाने कि लिए साथ लेकर गए थे. इस दौरान  दंपति ने बड़े बेटे के रोने पर घर में लगे कैमरों पर नजर डाली तो नौकरानी की सारी करतूतें सामने आई.

बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर आई चोट

जानकारी मिली है कि जिस फ्लैट में ये घटना हुई उस अपार्टमेंट में रहने वाले सौरभ मानसिंह रेलवे में उप कार्यालय अधीक्षक हैं. जबकि पत्नी सोनिया सिंह सहकारिता विभाग में अकाउंटेंट के पद पर हैं. दंपति ने अपने बच्चों अयांश जिसकी उम्र 3 साल है और आरू जिसकी उम्र 2 साल है, की देखभाल करने के लिए कल्याणपुर में ही काम करने वाली रेनू नाम की मेड को घर में रखा था. बच्चे के पिता ने बताया कि रविवार की दोपहर छोटा बेटा आरू आंख से चोटिल हो गया था. जिसके बाद पत्नी और बच्चे के साथ उसे दिखाने के लिए वो अस्पताल गए थे. लेकिन उस दौरान अयांश रेनू के पास ही था. अयांश के रोने पर उनके माता-पिता ने कैमरे पर नजर डाली तो नौकरानी की बर्बरता सामने आई। देखा गया कि वीडियो में वो बच्चे की बुरी तरह पिटाई कर रही है। आपको बता दें कि बात सामने आई कि नौकरानी ने बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई की थी कि अयांश के प्राइवेट पार्ट में भी चोट आई.

मम्मी पापा लौटे घर, मेड की तऱफ इशारा कर रोने लगा बच्चा

जानकारी मिली है कि जैसे ही बच्चे के मम्मी पापा घर लौटे तो वो मेड की तरफ इशारा करते हुए रोने लगा. ऐसे में दंपती ने उस दौरान की कुछ फुटेज निकाली. जिसमें रेनू बच्चे की दर्दनाक तरीके से पिटाई करती हुई दिखाई दी. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नौकरानी को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बारे में थाना प्रभारी अजय सेठ ने बात करते हुए कहा कि सौरभ की शिकायत पर FIR दर्ज कर नौकरानी के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here