मोहित शर्मा बने प्रदेश सयोंजक!

डोईवाला-
 डोईवाला निवासी मोहित शर्मा को राजीव गांधी पंचायती राज संगठन (RGPRS) की राष्ट्रीय अध्यक्षा व पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह  की संस्तुति से राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का उत्तराखंड प्रदेश संयोजक मनोनीत किया गया ।
मोहित शर्मा इससे पूर्व NSUI के राष्ट्रीय सचिव, राष्ट्रीय महासचिव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पद पर कार्य कर चुके हैं व वर्तमान में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय मीडिया पेनेलिस्ट के पद पर काम कर रहे हैं ।
राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की स्थापना वर्ष 2007 में स्वर्गीय प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की स्मृति में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा  सोनिया गांधी ने की थी।  राजीव गांधी पंचायती राज संगठन का कार्य पंचायती राज और शहरी स्थानीय निक़ायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों को उनकी भूमिका और ज़िम्मेदारीयों तथा सत्ता विकेंद्रियकरण हस्तांतरण और सशक्तिकरण से सम्बंधित जानकारियों और सूचनाओं से सुज्जित बना कर उनके बीच नेतृत्व विकास एवं प्रेरणा का कार्य करना है ।
संयोजक की जिम्मेदारी मिलने के बाद मोहित शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड प्रदेश के दौरे के बाद राष्ट्रीय नेतृत्व व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की संस्तुति से सभी ग्राम सभा व शहरी स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के बीच में से ज़ोनल संयोजक व ज़िला संयोजकों की नियुक्ति की जायेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here