समिति के समक्ष पेश हुए विधायक देशराज कर्णवाल, बयान दर्ज, नहीं पहुंचे चैंपियन

देहरादून : हरिद्वार जिले से दो भाजपा विधायकों के विवाद मामले में आज प्रदेश कार्यालय में भाजपा विधायकों के पेशी हुई जिनमे से विधायक देशराज कर्णवाल समिति के समक्ष पेश हुए..जिन्होंने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ लिखित जवाब, पेपर कटिंग और वीडियो समिति के समक्ष पेश किए. आपको बता दें कि दोनों विधायकों पर पार्टी का अनुशासन तोड़ने का आरोप है. जानकारी के लिए बता दें कि समिति के संयोजक व प्रदेश महामंत्री खजान दास को बनाया गया है.

समिति के समक्ष नहीं पहुंचे प्रणव चैंपियन

वहीं खानपुर से कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन आज समिति के समक्ष नहीं पहुंचे. आपको बता दें कि कुंवर प्रणव चैंपियन ने पहले ही समिति के समक्ष पेश होने में असमर्थता जताई थी…प्रणव चैंपियन ने खुद के चुनाव के प्रचार के चलते प्रदेश के बाहर होना बताया गया.वहीं समिति के अध्य्क्ष खजान दास और समिति के सदस्य विश्वास डाबर ने झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल का बयान लेकर दर्ज किया औऱ साथ ही देशराज कर्णवाल के बयान की वीडियो ग्राफी भी की गई.

वहीं चैंपियन के पेशी असमर्थता जाहिर करने वाली बात पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने जानकारी देते हुए बताया था कि चैंपियन की इस बात को समिति के संयोजक और प्रदेश महामंत्री को इसके बारे में सूचना दे दी गई है औऱ बाद में समिति के समक्ष प्रस्तुत होने का निवेदन किया है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी थी दायरे में रहने के चेतावनी

आपको बता दें कि दोनों विधायको के बीच तकरार की खबर ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी औऱ चर्चा का विषय बना रहा कि जब पार्टी के दिग्गज ही आपस में लड़ रहे हैं तो प्रदेश की और देश की जनता को क्या सीख देंगे. इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने दोनों विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा था कि वे ऐसी बयानबाजी से परहेज करें जो अनुशासनहीनता के दायरे में आती है। इसके बावजूद कुंवर प्रणव चैंपियन की बयानबाजी नहीं थमी है। हालांकि कर्णवाल ने चुप्पी साध ली है। चैंपियन ने पिछले दिनों नैनीताल में बयान दिया था कि भाजपा और कांग्रेस उन्हें नहीं समझ सकी और वे अब यूपी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here