शराब माफिया के लिए पर्दे के पीछे से “विधायक” की बैटिंग!

देहरादूनः शराब माफिया घोंचू का सारा कारोबार भाजपा विधायक के घर से महज 50 मीटर की दूरी पर चलता है। ऐसे विधायक, जिनको तेज-तरार माना जाता है। अक्सर वो हर कार्यक्रम में बड़े एक्टिव नजर आते हैं, लेकिन हैरानी की बात ये है कि उनके घर से महज 50 मीटर की दूरी पर मौत की शराब बेची जा रही थी और उनको इसकी भनक तक नहीं लग रही थी।

विधायक से भी शिकायत

इससे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि विधायक से लोगों ने कई बार शराब माफिया घोंचू की शिकायत भी की थी। लोगों ने पुलिस भी बुलाई। भाजपा नेता होने के नाते माफिया के विधायक के आवास पर आना-जाना भी लगा रहता है। फिर ऐसे कैसे संभव हो सकता है कि विधायक को कुछ पता ही ना हो।

पर्दे के पीछे से बैटिंग

सवाल ये है कि सत्ताधारी दल के विधायक को पूरी जानकारी होने के बावजूद उन्होंने पुलिस से कार्रवाई के लिए क्यों नहीं कहा ? इससे लोग सवाल भी उठाने लगे हैं। लोगों की मानें तो विधायक भी उनको पूरा समर्थन है। सूत्रों की मानें तो विधायक पर्दे के पीछे से घोंचू को बचाने के लिए पूरी ताकत झोंके हुए हैं। लगातार पुलिस के संपर्क मंे भी हैं।

सवालों के घेरे में विधायक

हालांकि कुछ स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि विधायक ने भी एक-दो बार पुलिस से शिकायत की थी। इस बात पर भी लोगों ने सवाल उठाया है। सवाल ये है कि जब विधायक ने पुलिस से शिकायत की तो, फिर कार्रवाई क्यों नहीं की गई। अब देखना होगा कि पुलिस और सरकार भाजपा नेता पर कार्रवाई करती है या फिर यहां भी कुछ गोल-माल होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here