सीएम त्रिवेंद्र के कार्यक्रम में विधायक और मेयर को नहीं मिली कुर्सी, गु्स्से में कार्यक्रम से निकले…

देहरादून। राजधानी में प्रदेश सरकार द्वारा आयोजित उद्यमिता और स्वरोजगार मेले में उस समय अजीब स्थिती पैदा हो गई जब मंच पर अपनी कुर्सी ढूंढ रहे राजपुर रोड विधानसभा इलाके के बीजेपी विधायक खजान दास और देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा को अपने बैठन के लिए कुर्सी ही नहीं मिली।

दरअसल उत्तराखंड सरकार ने देहरादून के परेड ग्राउंड में उद्यमिता व स्वरोजगार मेले का आयोजन किया। इस मेले में बड़ी संख्या में छात्र और युवा पहुंचे। तकरीबन दस हजार की संख्या में लोग पहुंचे। इस कार्यक्रम का उद्घाटन सीएम त्रिवेंद्र रावत को करना था। सीएम से पहले राजपुर रोड विधानसभा के विधायक खजान दास और देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा मंच पर पहुंचे। ये दोनों नेता अपनी कुर्सी तलाश करने लगे। आयोजन में इन दोनों नेताओं की कुर्सी को मंच पर स्थान ही नहीं दिया गया था। दोनों नेताओं के लिए मंच के सामने सोफे लगाए गए थे।

मंच पर बैठने के इच्छा लिए पहुंचे दोनों नेताओं को जब पता चला कि उनके लिए कुर्सी नहीं है तो वो खासे नाराज हुए। नाराजगी इतनी बढ़ी कि दोनों ने कार्यक्रम का बॉयकाट कर दिया और कार्यक्रम छोड़कर चले गए। दोनों नेताओं के इस तरह कार्यक्रम से जाने और कुर्सी न मिलने की चर्चा कार्यक्रम में कई लोग करते दिखे।

सुनिए देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा का बयान-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here