उत्तराखंड : 4 महीने पहले हुआ था लापता, फेसबुक की फर्जी ID की मदद से नोएडा से मिला

काशीपुर : चार महीने पहले घर से लापता हुए युवक को ऑपरेशन स्माइल टीम ने नोएडा से खोज निकाला। लापता युवक फेसबुक पर फर्जी आइडी चला रहा था। युवक के नोएडा में होने की सूचना पर उसके परिजन उसे लेने नोएडा चले गए हैं।

ऑपरेशन स्माइल प्रभारी एसआइ दिनेश वल्लभ ने बताया कि किसी बात को लेकर पत्नी से हुए झगडे़ से नाराज होकर आइटीआइ थाना क्षेत्र के ग्राम खड़कपुर देवी पुरा निवासी शिव मोहन पुत्र बुद्धराम सिंह 13 सितंबर 2019 को घर से बिना बताए कहीं चला गया था। उसके भाई राजकुमार ने थाना आइटीआइ में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। एसआइ दिनेश वल्लभ ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद जब शिव मोहन का पता नहीं चला तो वे उसके दोस्तों से मिले। उसके मित्रों ने बताया कि शिवमोहन एसके राणा के नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी बना रखी है और हमारी उस आइडी पर उससे बात होती है।

यह जानकारी मिलने पर एसआइ दिनेश ने उसे फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज भेजा कैसे हो। जबाव आया ठीक हूं। फिर मैसेज भेजा कि कहां हो तो कोई जबाव नहीं आया। एसआइ ने तुरंत उसे वीडियो कॉल कर दी। वर्दी देखकर शिव मोहन घबरा गया। एसआइ दिनेश ने कहा कि काशीपुर कोतवाली से बोल रहा हूं। तुम्हारे घर वाले तुमको ढुंढ रहे है, तुम कहां हो। तब जाकर शिव मोहन ने बताया कि पत्नी से नाराज होकर वह नोएडा आ गया था और वह नोएडा में नौकरी कर रहा है। एसआइ ने शिवमोहन की उसके भाई राजकुमार से बात कराई। पता मिलने पर राजकुमार व अन्य परिजन उसे लेने नोएडा चले गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here