मंत्री रेखा आर्य की हरदा को चुनौती, बोलीं- साबित करो मैं छोड़ दूंगी राजनीति

देहरादून : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और रेखा आर्य के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। बीते दिन हरीश रावत ने महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास राज्यमंत्री(स्वतंत्र प्रभार) रेखा आर्या पर टिप्पणी की थी जिस पर अब रेखा आर्य ने पलटवार किया है। रेखा आर्य ने हमला करते हुए कहा कि अगर हरीश रावत मुझ पर कोई भी आरोप साबित कर दे तो वो राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लेंगी।

हरीश रावत का रेखा आर्य पर हमला

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए रेखा आर्य पर टिप्पणी की थी। मंत्री रेखा आर्य ने हरदा के कार्यकाल में हुए विभिन्न मामलों को उठाते हुए हमला किया औऱ कहा कि वह उन्हें इसकी याद दिलाना चाहती हैं कि उनके कार्यकाल के दौरान एक स्टिंग हुआ था, जिसे पूरे देश ने देखा। इतने प्यार से मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए हरीश रावत कह रहे थे कि जो भी मंत्री अपने विभाग, करोड़ों और अरबों से कमा सकता है, मैं अपनी आंख बंद कर लूंगा। बस किसी तरह मेरी कुर्सी बच जाए। उसी समय, जब सरकार बचाने के एवज में 20 से 25 करोड़ देने के लिए कहा जा रहा था, तब उन्होंने स्नेह के साथ जवाब दिया कि अब आप दे दो और 29 तारीख को सरकार बनाने के बाद, मैं आपको 20 का साथ टॉप अप दूंगा -25 करोड़।

मंत्री रेखा आर्य ने हमला करते हुए कहा कि जिस जिले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का जन्म हुआ था, जहां उन्होंने अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया था, उसी जिले के ग्राम नैनीसर के लोगों ने उनसे बिना पूछे, उन्होंने भू-माफियाओं के नाम पर सांठगांठ की। एक अंतरराष्ट्रीय स्कूल खोला। जब जिले के लोगों ने इसका विरोध किया तो उन्होंने लाठी डंडों से बरसाने में कोई संकोच नहीं किया।

आप दो दो जगहों से हार गए हैं अब तो आप राम राम जपो-रेखा आर्य

रेखा आर्य ने हरीश रावत पर हमला करते हुए कहा कि आप दो दो जगहों से हार गए हैं अब तो आप राम राम जपो.  आरोप लगाया कि राज्य में शराब माफिया के एकाधिकार को स्थापित करने के लिए हरीश रावत ने तानाशाही दिखाते हुए फाइल पर सीधा आदेश दिया कि उसी कंपनी की शराब बेची जाएगी। राज्य मंत्री ने एनएच घोटाले और आपदा घोटाले का भी उल्लेख किया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here