स्कूल वैन का इंतजार कर रही छात्रा से दूधवाले ने की छेड़छाड़, सिखाया सबक

देहरादून: अपर कंडोली टैक्सी स्टैंड पर सुबह स्कूल जाने के लिए वैन का इंतजार कर रही छात्रा से एक दूधवाले ने छेड़खानी कर दी। छात्रा ने साहस दिखाया और चिल्लाई तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। इस पर आरोपित मौके से फरार हो गया। छात्रा की मां की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। सरेआम हुई इस वारदात से आसपास के लोग सकते में हैं।

छात्रा को अकेली पाकर करने लगा छेड़छाड़

पुलिस के मुताबिक, प्रेमनगर थाना क्षेत्र में अपर कंडोली टैक्सी स्टैंड पर सुबह करीब सात बजे एक छात्रा स्कूल जाने के लिए वैन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान दूध सप्लाई करने वाला हुकुम सिंह वहां पहुंचा और छात्रा को अकेली पाकर छेड़छाड़ करने लगा।

साहस दिखाया और चिल्लाने लगी छात्रा

उसकी इस हरकत से एक बार तो छात्रा डर गई। इसके बाद उसने साहस दिखाया और चिल्लाने लगी। छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास ही स्थित रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोग मौके की ओर दौड़ पड़े। लोगों को वहां आता देख आरोपित फरार हो गया।

इसके बाद छात्रा की मां ने थाना प्रेमनगर पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसओ प्रेमनगर मुकेश त्यागी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपित हुकुम सिंह पुत्र कोमल सिंह निवासी राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया कि आरोपी झाझरा में रहता है और क्षेत्र में दूध बेचने का काम करता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here