लग्जरी कार लूटने वाले गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, पंजाब का रहने वाला लूटेरा

हल्द्वानी : उत्तराखंड की हल्द्वानी में इन दिनों लूट की घटना को अंजाम देने वाले कुछ गिरोह सक्रिय हैं. मामला है हल्द्वानी कोतवाली के मंडी चौकी क्षेत्र का जहां कल देर रात शहर के एक बड़े कार शोरूम मालिक के ड्राइवर से बंदूक की नोक पर कुछ बदमाशों ने एक लग्जरी कार लूटी और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी ड्राइवर को जंगल में फेंककर फरार हो गए. लूट की जानकारी मिलने से पुलिस के हाथ पांव फूल गए घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगे.

वहीं कार मालिक ने कार में लगे जीपीएस सिस्टम में कार की लोकेशन चेक करी, जिसमें कार की लोकेशन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मिली जिसके बाद पुलिस की टीम ने बरेली में दबिश देकर लूट की घटना में शामिल आरोपियों को पकड़ा जिसमें से एक अपराधी मौके से फरार हो गया और एक आरोपी पुलिस की पकड़ में आ गया. वहीं पुलिस ने लूटेरे से लूटी हुई कार भी बरामद की है, पकड़ा गया लूटेरा पंजाब का रहने वाला है और बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ है.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है और उसका अपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा हैं और इसके दूसरे साथी की तलाश के लिए भी पुलिस की टीम द्वारा दबिश दी जा रही है. हल्द्वानी के अंदर लूट की इस घटना से बड़े व्यापारियों में पुलिस की कार्यशैली के प्रति काफी रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here