ऋषिकेश VIDEO : फिर चर्चाओं में महापौर, गनर-ड्राइवर पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप

ऋषिकेश : ऋषिकेश नगर निगम महापौर एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। बता दें कि इस बार महापौर अनिता ममगाई अपने गाड़ी के चालक और गनर को लेकर चर्चाओं में आई हैं। दरअसल प्रमोद जाटव नाम के टैक्सी चालक ने महापौर अनीता ममगाई के गनर और ड्राइवर पर शराब के नशे में मारपीट करने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार विस्थापित कॉलोनी ऋषिकेश निवासी टैक्सी चालक प्रमोद जाटव ने नगर निगम अनीता ममगाई के गनर और ड्राइवर के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर में टैक्सी चालक ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे रेलवे रोड स्थित एसबीआई बैंक के सामने से गुजर रहे थे। वहां नगर निगम मेयर के वाहन में सवार ड्राइवर और गनर ने बीच रोड पर गाड़ी लगा रखी थी। इस दौरान उन्होंने हॉर्न बजाकर गाड़ी को साइड करने को कहा तो वो उसके साथ मारपीट करने लगे।

टैक्सी चालक ने महापौर के ड्राइवर और गनर पर गाली गलौज कर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। टैक्सी चालक ने (वाहन संख्या यूके14 टीए0707) चालक और सुरक्षा गार्ड के खिलाफ तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की। इस घटना का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुरक्षा कर्मी और महापौर की गाड़ी दिखाई दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here