मेयर यशपाल राणा जेल से रिहा, समर्थकों ने मनाया जश्न…देखिए वीडियो

रुड़की। भाजपा पार्षद से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार मेयर यशपाल राणा को जमानत मिल गई। इसी के साथ पुलिस ने मेयर के खिलाफ दर्ज जानलेवा हमले की धारा को भी हटा दिया है। जबकि, मारपीट में घायल भाजपा पार्षद चंद्र प्रकाश बाटा और उनके भांजे निखिल वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि रविवार रात कार पार्किंग को लेकर एक विवाद हो गया था। आरोप है कि मेयर यशपाल राणा ने विवाद के बाद भाजपा पार्षद चंद्र प्रकाश बाटा पर हमला कर दिया। पुलिस ने सोमवार को मेयर यशपाल राणा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने मेयर को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। मेयर की ओर से  मंगलवार को कोर्ट में जमानत याचिका दायर की गई। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने मेयर को जमानत दे दी।

मेयर यशपाल राणा को कोर्ट से ज़मानत मिलने की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। बड़ी संख्या में मेयर समर्थक जेल के गेट के बाहर फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों से स्वागत करने बाहर जमा हो गए। जैसे ही मेयर यशपाल राणा जेल से बाहर निकले तो उनके समर्थकों ने उन्हें ऊपर उठा लिया और यशपाल राणा ज़िंदाबाद के नारे लगाने लगे। मेयर समर्थकों की भारी भीड़ देखकर भारी पुलिस बल को मौके पर बुलाना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here