बदरीनाथ धाम को बदरुद्दीन का स्थान बताने वाले मौलाना ने मांगी माफी, बोले- असामाजिक तत्व का काम

बीते कई दिनों से एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक मौलाना का लगातार एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें एक मौलाना ने बद्रीनाथ धाम को बदरुद्दीन शाह स्थान बता रहा है और बद्रीनाथ को कब्जाने की चेतावनी भी दे रहा है। आपको बता दें कि पहले भी एक बार मौलाना ने कहा कि बद्रीनाथ की आरती बदरुद्दीन शाह ने लिखी है लेकिन बाद में यह साबित हो गया था कि रुद्रप्रयाग के ठाकुर धन सिंह वर्तमान ने बद्रीनाथ जी की आरती लिखी है। अब जाकर उस मौलाना ने इस बात की माफी मांगी और कहा कि उससे गलती हो गई थी। बता दें कि ये वीडियो पहले भी वायरल हुई थी जिस पर मौलाना पहले भी माफी मांग चुका है लेकिन इस वीडियो को फिर से वायरल किया गया है.

इससे कोई अंजान नहीं है कि बदरीनाथ हिंदुओं का धार्मिक स्थल है और हर साल बाहरी राज्यों से लेकर विदेश से लोग यहां दर्शन करने आते हैं। हर साल लाखों की संख्या मेें श्रद्धालु यहां भगवान के दर्शन करने आते हैं। बता दें कि मौलाना की इस वायरल वीडियो से लोगों में रोष है। वहीं इस मौलाना के खिलाफ देहरादून के रायपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। लेकिन बता दें कि अपने बयान के लिए आखिरकार मौलाना ने माफी मांग ली है। अपनी गलती सुधारते हुए मौलाना ने फिर से अपना एक वीडियो जारी किया है जिसमे वो गलती कुबूल करते हुए हिंदुओं से माफी मांग रहा है।

मौलाना का कहना है कि ये वीडियो पुरानी है और कोई आसामाजिक तत्व ये वीडियो फिर से शेयर कर रहा है। मौलान ने कहा कि अगर किसी की आस्था को ठेस पहुंची है तो वो भारतीय से माफी मांगते हैं. मौलाना ने कहा कि मैने पहले भी माफी मांगी थी और अब फिर से माफी मांग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here