होलिका दहन पर यहां जलाया जाएगा आतंकी मसूद अजहर और PUBG गेम का पुतला…पढ़िए

देशभर में जहां एक ओर जहां होली के एक दिन पहले लोगों ने लकड़ियों का अंबार लगाकर होलिका दहन की तैयारी की तो वहीं मुंबई में होलिका दहन में लोगों ने होलिका दहन खासा अंदाज में मनाने का फैसला किया. जी हां लोगों ने कई फीट ऊंची जैश-ए-मोहम्मद के सरगना आतंकी मसूद अजहर का पुतला बनाया है जिसे रात को होलिका दहन के मद्देनजर जलाया जाएगा.

मसूद के साथ पबजी गेम का भी पुतला बनाया

आपको बता दें होलिका दहन पर मुंबई के वर्ली इलाके में बुधवार को होलिका दहन पर जैश-ए-मोहम्मद के मुखिया आतंकी अजहर मसूद का पुतला फूंका जाएघा लोगों ने आतंकी मसूद अजहर का पुलता बनाया है. इस दौरान लोगों ने बताया कि आतंकी मसूद अजहर औऱ आतंकवादी हमारे देश की शांति में खलल डाल रहे हैं। होली के अवसर पर हम देश की सबसे बड़ी बुराई को जलाएंगे। आज देश में इस आतंकी के खिलाफ गुस्सा भरा हुआ है। इससे अलावा मुंबई में पबजी गेम का भी पुतला बनाया गया है, जिसका दहन भी होलिका के साथ किया जाएगा।

मसूद अजहर जैश-ए-संगठन का सरगना है जिसने पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले में कायराना हमला करवाया था जिसमें हमारे देश के40 जवान शहीद हो गए थे…आतंकी ने खुलेआम इस हमले की जिम्मेदारी ली लेकिन फिर भी पाक सरकार इन आतंकियों के खिलाफ कुछ एक्शन नहीं ले पाई बल्कि उनको शरण दे रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here