नकाबपोश बदमाशों ने धान से भरी ट्रैक्टर ट्राली लूटी

सितारगंज: बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने किच्छा रोड के बैगुल पुल पर धान से भरी ट्रैक्टर ट्राली को लूट लिया। बदमाशों ने चालक को पीटकर पुल के नीचे फेंक दिया। चालक के बंधक मुक्त होने के बाद लूट का पता चल सका। बदमाशों के हमले में चालक को चोटें लगी हैं। लूटकांड की वारदात के बाद पुलिस व एसओजी की टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई है। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नही लगा है।

बघौरा गांव के पूर्व प्रधान जरनैल सिंह की ट्रैक्टर ट्राली पर ग्राम विरेंद्रनगर निवासी संजय कुमार पुत्र त्रिलोकीराम चालक है। जरनैल सिंह की किच्छा रोड के ग्राम पिपालिया में भूमि है। जिस पर धान की फसल काटी गई है। बुधवार की रात जरनैल सिंह के तीन चालक ट्रैक्टर ट्रालियों में धान की फसल लेकर नगर की तरफ आ रहे थे। धान से लदी संजय कुमार की टैक्ट्रर ट्राली तीन अन्य वाहनों से पीछे चल रही थी। चालक संजय के किच्छा रोड के बैगुल पुल के निकट पहुंचते ही बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने जबरन उसका वाहन रोक लिया। बदमाशों ने संजय के सिर पर लोहे की राड से हमला कर दिया। उसके बेसुध होने पर बदमाशों ने उसे बांधकर पुल के नीचे खंती में फेंक दिया।

चालक ने होश आने पर जैसे-तैसे खुद को बंधकमुक्त कराया। इसके बाद उसने घटना की सूचना वाहन स्वामी जरनैल सिंह को दी। जिसके बाद वाहन लूट की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद उप्र को जाने वाले रोड पर नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की गई। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग हाथ नही लगा।

गुरुवार को कोतवाली पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा ने बताया कि लूटी गई टै्रक्टर ट्राली में धान भरा था। एएसपी के अनुसार चालक से पूछताछ में पता चला है कि बदमाश वाहन को लूटने के बाद सितारगंज की तरफ आए हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों की तलाश में एसओजी समेत चार टीमें लगाई गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here