VIDEO : शहीद मेजर विभूति का पत्नी के साथ डांस, घुटनों के बल बैठकर गुलाब देकर किया था प्रपोज

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर विभूति ढौंडियाल को याद कर आज भी आंखें नम हो जाती हैं। शहीद मेजर की यादें हमेशा के लिए सभी के जेहन में रहेंगी। शहीद मेजर कितने खुश मिजाज और रोमांटिक थे, इस बात का अंदाजा एक वीडियो से लगाया जा सकता है। जी हां ये वीडियो मेजर विभूति के शादी के दिन का है जब उन्होंने पत्नी निकिता कॉल के साथ डांस किया औऱ गुलाब का फूल देकर प्रपोज भी किया।

शहीद मेजर विभूति औऱ उनकी पत्नी निकिता कॉल की ये वीडियो पूरी उत्तराखंड वासियों औऱ देश को लोगों के जेहन में है जिसे देख आंखों में आंसू आ जाते हैं कि कैसे ये खुशी एक पल में खत्म हो गई। शादी के एक साल बाद ही मेजर वीएस ढौंढडियाल शहीद हो गए। इस वीडियो से एक सुनहरी याद जुड़ी है। वहीं इस वीडियो में शहीद मेजर अपने घुटनों पर बैठकर रोमांटिक अंदाज में पत्नी को लाल गुलाब देकर प्रपोज कर रहे हैं जिसे उनकी पत्नी नितिका शर्माते हुए पकड़ रही है।  इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों पति-पत्नी में कितना प्यार था।

14 फरवरी का दिन पूरे देश के लिए काला दिन था और 18 फरवरी देश सहित उत्तराखंड के लिए झकझोर देने वाला दिन था। पुलवामा अटैक के तीन दिन बाद ही देहरादून निवासी मेजर विभूति आतंकी मुठभेड़ में शहीद हुए थे उनके साथ तीन अन्य भी शहीद हुए थे।

ये भी पढ़ें :पति मेजर विभूति की शहादत का बदला लेगी पत्नी, बनेंगी सैन्य़ अफसर, ये टेस्ट किए पास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here