रात को देहरादून की सड़कों पर निकले SSP, नदारद मिले चौकी प्रभारी समेत कई कर्मचारी, गिरी गाज़

देहरादून : देहरादून के नए एसएसपी ने देर रात नगर क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का आकस्मिक निरीक्षण किया। रात्रि पिकेट और गस्त ड्यूटी में लापरवाही और शिथिलता बरतने पर चौकी प्रभारी सहित 4 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया और साथ ही 02 पीएसी कर्मियों के विरुद्ध भी कार्यवाही की गयी।

की देर रात्रि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अपने प्राइवेट वाहन से जनपद देहरादून के नगर क्षेत्र का भ्रमण कर रात्रि में नियुक्त गस्त व पिकेट डृयूटी का आकस्मिक निरीक्षण  किया गया। निरीक्षण के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना रायपुर और थाना पटेलनगर क्षेत्रान्तर्गत बालावाला और बाजार क्षेत्र में पिकेट डृयूटी में नियुक्त अधिकारी और कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर किया। साथ ही ड्यूटी में नियुक्त 2 पीएसी कर्मियों को आदेश कक्ष में पेश होने के लिए पुलिस लाइन भेजा गया। देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पूर्व में ही सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया था कि ड्यूटी के प्रति किसी प्रकार की उदासीनता व लापरवाही को किसी भी दशा में बर्दास्त नही किया जायेगा और ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले कर्मियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

लाइन हाजिर किये गये कर्मियों का विवरण निम्नवत है-

बालावाला चौकी प्रभारी उप.निरीक्षक प्रेम सिंह नेगी, मुख्य आरक्षी विजय जखमोला, थाना पटेलनगर, का. लक्ष्मण सिंह, थाना रायपुर, का. आदेश कुमार, थाना पटेलनगर

पीएसी कर्मचारी

का.  पवन कुमार, 31 वी वाहिनी पीएसी, का. देवेंद्र, 31 वी वाहिनी पीएसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here