राहुल गांधी और मनीष खंडूरी आज दिल्ली में साथ-साथ…ये है वजह

देहरादून। उत्तराखंड भाजपा को करारा झटका देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तराखंड के पूर्व सीएम और पौड़ी लोकसभा सीट से निवर्तमान सांसद बीसी खण्डूरी के बेटे का कांग्रेस में शामिल कर दिया है.मनीष खण्डूरी के नाम का इस्तेमाल राहुल गांधी केवल उत्तराखंड में ही नही पूरे देश मे करना चाहते है। और इसका मैसेज राहुल ग़ांधी ने 16 मार्च को परेड़ ग्राउंड से दे दिया जब राहुल ने मनीष के कांग्रेस आने की असल वहज बताई की मनीष इस लिए कांग्रेस ज्वाइन का रहे है क्योंकि बीसी खण्डूरी को भाजपा ने अपमान किया है और रक्षा समिति जैसे महत्वपूर्ण समिति के अध्यक्ष पद से बीसी खण्डूरी को इस लिए हटा दिया क्योकि बीसी खण्डूरी ने सेना में सुधार को लेकर सुझाव दिया था.

राहुल के इस बयान के बड़े माईने है क्योंकि जो भाजपा सौनिक वोट बैंक पर सेंध मारी की कोई कोशिश नही छोड़ना चाहती है, उसी वोट बैंक पर राहुल की भी नजर है और सौनिक पृष्ठ भूमि से आने वाले मनीष खण्डूरी के बहाने राहुल सैनिक पृष्टभूमि के वोट बैंक पर पूरे देश के साथ उत्तराखंड में सेंधमारी की सोच रहे है, क्योंकि अगर कांग्रेस ने बीसी खण्डूरी के अपमान की सही वजह जनता को बताई तो सैनिक वोट बैंक कांग्रेस में आने की उम्मीद कांग्रेस को है. मनीष खण्डूरी की एंट्री कांग्रेस में इसी माईने से देखी और आंकी जा रही है.

दिल्ली में शाम को 4 बजे मीडिया के सामने होंगे राहुल

राहुल गांधी आज दिल्ली में शाम को 4 बजे मीडिया के सामने होंगे. यानी राहुल गांधी आज प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं,जिसमे कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के ऐलान भी कर सकती है और मनीष खण्डूरी भी राहुल के साथ इस पत्रकार वार्ता में मौजूद रहेंगे और माना जा रहा है कि दिल्ली में मीडिया के सामने राहुल मनीष खंडूरी के भी कांग्रेस में आने की वजह बाएँगे, इस पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरिश रावत भी मौजूद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here