VIDEO : मंच से बोले मनीष खंडूरी : मैं यहां पिता से पूछकर आया, उन्होंने आशीर्वाद दिया

देहरादून : काग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज देहरादून दौरे पर हैं. राहुल गांधी सुबह 12.30 बजे परेड ग्राउंड पहुंचे और उन्होंने वहां जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए जमकर हमला किया. राहुल गांधई ने राफेस सौदे से लेकर किसानों का कर्जा माफ के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को लपेटा. वहीं इस दौरान भाजपा को बड़ा झटका तब लगा जब बीसी खंडूरी के बेटे मनीष मंच पर पहुंचे.

जी हां आज उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी के बेटे मनीष कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने देहरादून में राहुल गांधी की रैली में पार्टी की सदस्यता ली।

मैने यहां आने से पहले पिता से पूछे तीन सवाल

इस दौरान बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी ने मंच से कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को सशक्त करेगी और हम सब मिलकर और प्रीतम सिंह के नेतृत्व में देश को-राज्यको आगे बढ़ाने का काम करेंगे. इस दौरान मनीष खंडूरी ने कहा कि यहां आने से पहले मैनें अपने पिता जी से तीन सवाल पूछे और उसका जवाब देने के बाद यहां आया जिसके बाद पिता ने उनको आशीर्वाद दिया.

पिता से पूछा

मनीष खंडूरी ने पिता से कहा कि क्या आपका आर्शीवाद मेरे साथ है तो उन्होंने कहा हां..

पिता बीसी खंडूरी ने पूछा बेटे मनीष खंडूरी से सवाल

सवाल : क्या तुम सच्चाई के मार्ग पर चल सकते हो

जवाब- हां

सवाल : क्या तुम निडरता से अपना कार्य कर सकते हो

जवाब- हां

मनीष के इस बयान से चर्चाओं के बाजार गर्म है कि पिता बीसी खंडूरी भाजपा से पौड़ी के सांसद है लेकिन बेटे ने कांग्रेस क्यों ज्वॉइन की…इसके पीछे के कई कारण सामने आ रहे हैं. बड़ा सवाल है क्या बीसी खंडूरी भी अपने उस अपमान से आहत है??? जो बिन कुछ कहे शांत होकर सब कुछ देख और सुन रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here