मंगेश घिल्डियाल ने संभाला टिहरी DM का कार्यभार, आते ही एक्शन में आए नजर

टिहरी : वर्ष 2011 बैच के आईएएस अधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने रविवार को टिहरी के जिलाधिकारी के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। इससे पूर्व वह रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी थे। कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमण के कारण आई समस्याओं को दूर करना, प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाना और अधिक से अधिक लोगों की सैंपलिंग करना पहला लक्ष्य है।

आईएएस अधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने टिहरी के 53वें जिलाधिकारी के रूप में रविवार को कार्यभार ग्रहण किया। पुलिस के जवानों ने उन्हें गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया। इससे पूर्व वह तीन साल तक रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी और सीडीओ चमोली सहित वह विभिन्न प्रशासिनक पदों पर सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने अधिकारियों की बैठक लेते हुए स्पष्ट निर्देश दिए कि कोविड-19 के कारण उत्पन्न हुई समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाए। जिले की स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने सीएमओ डा. मीनू रावत को कोरोना अपडेट, अब तक किए गए उपायों, सैंपलिंग की जानकारी, स्वास्थ्य कर्मियों की संख्या, कोविड-19 के बचाव के उपकरण सहित कई अन्य जानकारी भी ली। कहा कि कोरोना के कारण पैदा हुई स्थिति से बाहर आने के लिए सामूहिक प्रयास किए जाएंगे। टीम भावना से जिले की समस्याओं को हल किया जाए। इस मौके पर सीडीओ अभिषेक रूहेला, डीएफओ डॉ कोको रोसे, एडीएम शिवचरण द्विवेदी सहित कई आला अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here