देहरादून पुलिस महकमे में फेरबदल, कोतवाल-थानाध्यक्ष इधर से उधर

 

देहरादून : लॉकडाउन के बीच डीआईजी और देहरादून एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कई थानाध्यक्षों और निरीक्षकों-उप निरीक्षकों के दायित्वों में फेरबदल किया है। डीआईजी अरुण मोहन जोशी नेे कई अधिकारियों को इधर से उधर किया है।

आपको बता दें कि निरीक्षक देवेंद्र असवाल को कंट्रोल रुम से हटाकर प्रभारी निरीक्षक मसूरी की जिम्मेदारी सौंपी तो वहीं निरीक्षक राजीव रौथाण को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पेशी से हटाकर प्रभारी निरीक्षक विकासनगर का भार सौंपा गया है। इसी के साथ पुलिस कार्यालय में तैनात निरीक्षक राकेश गुसाई को प्रभारी निरीक्षक सहसपुर बनाया गया है। उप निरक्षक अशोक राठौड़ को राजपुर थानाध्यक्ष से हटाकर पुलिस कार्यालय में तैनात किया गया है। वहीं उप निरीक्षक  दीपक धारीवाल को थानाध्यक्ष कालसी से हटाकर थानाध्यक्ष रानीपोखरी बनाया गया।

वहीं उप. न.गिरीश नेगी को विकासनगर से कालसी थानाध्यक्ष बनाया। तो वहीं उ.न राकेश शाह से थानाध्यक्ष रानीपोखरी की जिम्मेदारी लेते हुए राजपुर थानाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी तो वहीं निरीक्षक विधाभूषण नेगी से प्रभारी निरीक्षक मसूरी की जिम्मेदारी वापस लेते हुए कोविड कंट्रोल रुम की जिम्मेदारी सौंपी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here