बड़ा हादसा : रोडवेज बस और कंटेनर की जोरदार भिडंत, 20 की मौत, कई घायल

तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में गुरुवार सुबह बड़ा हादसा हुआ जिसमे 20 लोगों की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार अविनाशी शहर के पास केरल की परिवहन निगम की बस और कंटेनर ट्रक के बीच जबरदस्त भिडंत हो गई जिसमे 20 लोगों की मौत हो गई जबकी कई घायल है। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। मृतकों में 16 पुरुष और 4 महिलाएं शामिल है। जानकारी मिली है कि बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी.

48 लोग थे सवार, ट्रक गलत दिशा में खड़ा था

अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार से मिली जानकारी के अनुसार बस में 48 लोग सवार थे, जिसमें से 16 पुरुषों और 4 महिलाओं की मौत हो गई. मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है क्योंकि कइयों की हालत गंभीर है। मृतकों और घायलों में ज्यादातर पलक्कड़, त्रिशूर और एर्नाकुलम के रहने वाले हैं. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक गलत दिशा में खड़ा था.

तिरुपुर के जिला कलेक्टर विजयकार्तिकेयन ने भी कहा कि बस में 48 लोग सवार थे. करीब 20 लोग मारे गए हैं. वहां टीम भेजी गई है और शवों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. कहा कि परिवारों को तत्काल राहत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं. अन्य यात्रियों के लिए लाइफ सपोर्ट गाड़ियों की व्यवस्था की जा रही है.केरल के परिवहन मंत्री एके सशीनधरन तिरुपुर में दुर्घटना स्थल का दौरा करेंगे. वह जल्द ही तिरुवनंतपुरम से रवाना होंगे. केरल का परिवहन विभाग और स्वास्थ्य विभाग शवों और घायलों को वापस लाने की कोशिश में जुट गया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here