जेपी नड्डा के नामांकन में पहुंचे उत्तराखंड के महारथी

भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे जगत प्रकाश नड्डा को आज भाजपा की कमान सौंप दी गई है। जी हां जेपी नड्डा ने अमित शाह की जगह ली है और आज से वो भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी संभालेंगे। बता दें कि जेपी नड्डा खाटी बिहारी हैं और उनका जन्म पटना के भिखना पहाड़ी इलाके में हुआ और सेंट जेवियर स्कूल और कुछ दिनों के लिए राममोहन राय सेमिनरी में इन्होंने स्कूली शिक्षा ली है। आपको बता दें कि जेपी नड्डा बीजेपी की कमान संभालने वाले 11वें अध्यक्ष हैं.

नामांकन में पहुंचे उत्तराखंड के महारथी

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के सोमवार नामांकन के समय पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी तो मौजूद रहे ही साथ ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, नैनीताल से सांसद अजय भट्ट, गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत(स्वतंत्र प्रभार) पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय परिषद के सदस्य भी मौजूद रहे…जिन्होंने जेपी नड्डा को बधाई दी।

नामांकन के दौरान भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री, राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा के नाम का प्रस्ताव रखा। शाह के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद नड्डा को 19 जून 2019 काे कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here