महारैली : फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा रद्द कर 100 दिन के अंदर दोबारा कराने की हुंकार

देहरादून : उत्तराखंड बेरोजगार संघ द्वारा 25 फरवरी यानी की आज देहरादून में महारैली होने जा रही है जिसमे युवाओं ने सरकार से पऱीक्षा रद्द कर फिर से परीक्षा कराने की मांग करेंगे। वहीं बता दें कि उत्तराखंड क्रांति दल ने उत्तराखंड बेरोजगार संघ द्वारा आयोजित इस रैली को समर्थन देने की बात कही है।

बता दें कि बेरोजगार ये रैली रेड ग्राउंड से निकाल कर बेरोजगार सचिवालय का घेराव करेंगे।उत्तराखंड बेरोजगार महासंघ के संयोजक कमलेश भट्ट और बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने बताया कि फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में कई केंद्रों पर ब्लू टूथ डिवाइस और मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया गया। नकल के लिए ब्लू टूथ का इस्तेमाल करने पर गिरोह के मुख्य सरगना मुकेश सैनी और पौड़ी से सहायक कृषि अधिकारी सुधीर को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। जिससे साफ है कि भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी हुई है।

भर्ती परीक्षा को रद्द कर 100 दिन के भीतर दोबारा कराने की मांग

वहीं बेरोजगारों ने सरकार से मांग है कि तत्काल भर्ती परीक्षा को रद्द कर 100 दिन के भीतर दोबारा से परीक्षा कराई जाए। परीक्षा में गड़बड़ी मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने के साथ ही चयन आयोग के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की जाए। राज्यभर के युवाओं में भर्ती परीक्षा में धांधली को लेकर गुस्सा है क्योंकि पहले ही युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं ऐसे में भर्ती परीक्षा में धांधली होना युवाओं के जख्मों पर नमक छिड़कना जैसा है. वहीं युवा आज हुंकार भरेंगे की भर्ती परीक्षा दोबारा कराई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here