भाजपा को कोठियाल पर भरोसा, सैन्य जिले पौड़ी सीट से कर्नल कोठियाल के नाम मुहर!

देहरादून : लोकसभा चुनाव की तारीख की ऐलान के बाद भाजपा-कांग्रेस दोनों दिग्गज पार्टियों में हलचल पैदा हो गई है. प्रदेश में 5 लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को चुनाव होेने हैं, ऐसे में पौड़ी सीट हॉट सीट बन गई है…जिसे लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों में बैचेनी सी है.

पौड़ी जिले से सबसे ज्यादा युवा सेना में रहकर कर रहे देश की रक्षा

वहीं बात करे पौड़ी जिले की तो पौड़ी जिले से सबसे ज्यादा युवा सेना में रहकर देश की सीमा पर रहकर देश की रक्षा कर रहे हैं…तो वहीं दूसरी ओर अजय कोठियाल भी देश की रक्षा कर रिटायर हुए और अब यूथ फाउंडनेशन द्वारा लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बने हुए हैं. आज कर्नल कोठियाल युवक-युवतियों को सेना में जाने के लिए मजबूत बना रहे हैं औऱ उनको देश की रक्षा करने के लिए तैयार कर रहे हैं. वहीं सूत्रों से खबर मिली है कि सैन्य जिले से सेना के अफसर अजय कोठियाल को भाजपा टिकट देकर चुनाव लड़ा सकती है.

भाजपा को कोठियाल पर भरोसा

सूत्रों से जानकारी मिली है कि पीएम मोदी, अमित शाह से लेकर पूरी भाजपा ने कर्नल कोठियाल पर भरोसा जताया है और खबर है कि भाजपा रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल को पौड़ी लोकसभा सीट से लड़ाकर दांव खेल सकती है. मिली जानकारी के अनुसार भाजपा पौड़ी सीट से कर्नल कोठियाल को टिकट देकर चुनाव लड़ा सकती है. कर्नल कोठियाल जिम्मेदार सेना अधिकारी तो रह ही चुके हैं साथ ही वो अब भी कई युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं. पौड़ी से फिलहाल वो ही एक उभरता चेहरा हैं.

पौड़ी सीट से अजय कोठियाल से बेहतर फिलहाल कोई चेहरा नजर नहीं आ रहा है

खबर तो ये भी है कि पौड़ी सीट से अजीत डोभाल के बेटे शौर्य डोभाल भी चुनाव लड़ सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सत्ताधारी सरकार बीजेपी उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव प्रभारी थावरचंद गहलोत को ये जिम्मेदारी दी है। उत्तराखंड भाजपा नेताओं में कर्नल कोठियाल के नाम को लेकर गहलोत ही आपसी सहमति बना सकते हैं। खबर है कि जल्द ही अमित शाह की मौजूदगी में कर्नल कोठियाल बीजेपी में शामिल होंगे। पौड़ी सीट से अजय कोठियाल से बेहतर फिलहाल कोई चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here