सपना चौधरी की तरह सोनिया गांधी भी इटली में इसी पेशे में थी- बीजेपी विधायक

लोकसभा चुनाव के तारीखों के और उम्मीदवारों के ऐलान के बाद राजनीति के मैदान में हलचल बढ़ गई है. वहीं इस बीच मंंत्री- विधायकों की टिकट को लेकर नाराजगी और उटपटांग बयान बाजी भी जारी है.

राहुल जी की माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं-विधायक

जी हां ऐसा ही कुछ उटपटांग बयान उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया है. विधायक ने सपना चौधरी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की. विधायक सुरेंद्र सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा कि राहुल जी ने नर्तकी सपना चौधरी को अपना लिया है. अच्छी बात है कि वे अपने कुल परंपरा को आगे बढ़ाएं. उनकी माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं. जैसे उनके पिताजी ने सोनिया जी को अपना बना लिया था, आप भी आज भारत की राजनीति में सपना को अपना बनाकर नई राजनीतिक पारी की शुरूआत करें, इसके लिए आपको साधुवाद.

देश चलाने का काम मोदीजी जैसे चरित्रवान और ईमानदार नेता के हाथ-विधायक

विधायक सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि भारत की जनता कभी भी नर्तकी को देश चलाने की इजाजत नहीं देगी. इसलिए देश चलाने का काम मोदीजी जैसे चरित्रवान और ईमानदार नेता के हाथ में होगा. नर्तकी के आने से भारत की राजनीति में कोई असर नहीं होगा. मुझे खुशी है कि राहुलजी अब नेताओं से भरोसा उठाकर नर्तकी पर भरोसा करना शुरू कर रहे हैं. अच्छा तो अब यह होगा  कि सास और बहू दोनों एक ही कल्चर और एक ही पेशे से होंगी तो कांग्रेस की कमान एक स्वरूप, एक रूप और एक ही नक्शे से संचालित होगी.

सपना चौधरी का कांग्रेस जॉइन करने से इंकार

हालांकि सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये साफ कर दिया है कि उन्होंने कांग्रेस जॉइन नहीं की है औऱ न ही भविष्य में कांग्रेस जॉइन करेंगे. सपना ने कहा कि उन्होंने राज बब्बर से भी मुलाकात नहीं की और न ही उनका कोई ट्विटर अकाउंट है. उन्होंने कहा कि न तो वो भविष्य में कांग्रेस जॉइन करेंगी और न ही कांग्रेस का प्रचार.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here