लिफ्ट टूटी लेकिन जमीन में टकराने से पहले हवा में झूल गई, मां-बेटी घायल, लोगों ने कहा चमत्कार !

रुद्रपुर – जो सुन रहा है वो इसे चमत्कार ही मान रहा है कि लिफ्ट चौथी मंजिल से टूटी और ग्राउंड फ्लोर की ओर रफ्तार से उतरने लगी लेकिन जमीन में टकराने से पहले ही अचानक हवा में झूल गई। नतीजा ये हुआ कि लिफ्ट में मौजूद मां-बेटी की जान बच गई और एक बड़ा हादसा टल गया।
 जी हां रुद्रपुर के मेट्रो पोलिस सिटी में फ्लैट के लिए बनी लिफ्ट के टूटकर नीचे गिरने से भाजपा महिला मोर्चा की नगर महामंत्री और उनकी बेटी घायल हो गई। इसे चमत्कार ही कहेंगे कि चौथी मंजिल से लिफ्ट जैसे ही गिरते हुई ग्राउंड फ्लोर पर पहुंची तो हवा में झूल गई। इससे बड़ा हादसा टल गया।
भाजपा नेता चिराग जैन शहर में मेट्रो पोलिस सिटी के ए-1 में परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी मुकित जैन भाजपा महिला मोर्चा में नगर महामंत्री हैं। सोमवार देर रात वह पत्नी और सात साल की पुत्री सवस्ति जैन के साथ बाजार से मेट्रो पोलिस सिटी पहुंचे। चिराग जैन पार्किंग में कार पार्क कर रहे थे। वहीं, पत्नी और पुत्री लिफ्ट से अपने 5वीं मंजिल स्थित आवास पर जा रहे थे।
बताया जा रहा है कि चौथी मंजिल पर पहुंचते ही अचानक लिफ्ट टूट गई। इससे लिफ्ट भड़भड़ाते हुए नीचे की ओर आने लगी। इस पर दोनों मां और पुत्री के होश उड़ गए। ग्राउंड फलोर में आते ही लिफ्ट लटक गई। इससे दोनों घायल हो गए।
इसका पता चलते ही सुरक्षा कर्मी और चिराग जैन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ सिटी स्वतंत्र सिंह और सिडकुल चौकी प्रभारी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और लिफ्ट का दरवाजा तोड़ा। साथ ही लिफ्ट में फंसे मां और पुत्री को बाहर निकाला। बाद में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here