विधायक हरीश धामी से हुई मारपीट

हल्द्वानी-  धारचूला के कांग्रेसी विधायक हरीश धामी ने सुशीला तिवारी अस्पताल के डाक्टरों पर अपने साथ मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

धामी ने दोषी डाक्टरो के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए देर रात धरना देकर आमरण अनशन का ऐलान किया। उनके धरने पर बैठने के दो घंटे बाद तक  किसी भी उच्चाधिकारी ने मामले को संज्ञान में नहीं लिया। हालांकि मीडिया को खबर लगने के बाद सुशीला तिवारी अस्पताल में हलचल हुई।

उसके बाद विधायक धामी को मनाने के लिए अस्पताल के प्राचार्य समेत एमएस भी पहुंचे लेकिन विधायक की नाराजगी कम नहीं हुई। दरअसल धारचूला क्षेत्र की एक गर्भवती महिला का मिस करेेज होने के बाद उसको हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराने के लिए विधायक हरीश धामी पहुंचे। इस दौरान महिला के उपचार को लेकर वहां उनकी डाक्टरों से किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि उनकी तेज आवाज में बात करने पर डाक्टर नाराज हो गए।  विधायक धामी की माने ने वहां मौजूद डाक्टरों ने उनके सिर पर बोतल से प्रहार किया और अभद्रता भी की। हालांकि सुशीला तिवारी अस्पताल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने कहा है कि, मामले के सीसीटीवी फुटेज चेक कराये  जायेगे और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

उधर मामला देर रात का होने के चलते विधायक हरीश धामी ने किसी भी डाक्टर के खिलाफ पुलिस को तहरीर नही दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here