‘लीना’ ने सुलझाया ब्लाइंड मर्डर केस, ईनाम में मिला पट्टा-नया गद्दा और पदोन्नति, यूजर बोले- तूने दिल छीना

गाज़ियाबाद पुलिस ने गुरुवार को अपनी ढाई साल की ट्रैकर डॉग लीना की मदद से एक हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है. लीना ने पुलिस को इस केस में अहम सबूतों तक पहुंचने में मदद की. लीना की ट्रेनिंग पंचकूला के इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग हुई है. पुलिस ने इस केस में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. केस सुलझाने के लिए लीना और जांच करने वाली टीम को पुरस्कार दिया गया है.

पुलिस टीम को 10,000 का इनाम और लीना को मिला नया पट्टा और गद्दा

गाज़ियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जानकारी दी पुलिस टीम को 10,000 रुपए का इनाम मिला है. वहीं इसी टीम में शामिल डॉग स्क्वायड की फीमेल डॉग लीना को नया पट्टा, नया गद्दा देने के साथ-साथ उसकी पदोन्नति भी की है.

 

ये था मामला?

गौर हो कि 31 मई को जिले के कुशलिया गांव का विवेक नाम का शख्स सुबह घर से काम पर निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा. इसके अगले ही दिन उसका शव एक खेत में मिला. विवेक के पिता राजेंद्र सिंह ने मसूरी पुलिस स्टेशन में तहरीर दी थी. गुरुवार की सुबह पुलिस ट्रैकर डॉग लीना को लेकर उस खेत पर पहुंची, जहां विवेक का शव मिला था. लीना यहां पर थोड़ी छानबीन करती रही, जिसके बाद वो पुलिस को आरोपियों के घर तक ले गई, जहां वो बैठा करते थे.

वहीं ये जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मुखबिर तंत्रों को संक्रिया किया और हत्या केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी- मोहसिन, आदिल और सलमान- ने विवेक की हत्या की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने बताया कि विवेक की बाइक उनके कार से टकरा गई थी, जिसके बाद उनमें झड़प हो गई थी. गुस्से में आकर उन सबने उसकी हत्या कर दी और उसके शव को फेंक दिया. उन्होंने विवेक की मोटरसाइकिल और मोबाइल भी छीन लिया था. पुलिस ने दोनों ही चीजें उनके पास से बरामद कर ली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here